Published By:धर्म पुराण डेस्क

ज्योतिष/शनि का मकर राशि में गोचर: तीन राशियों के लोगों को मिलेगा बड़ा लाभ, जानिए कौन होगा प्रभावित

शनि का मकर राशि में गोचर किन राशियों को मिलेगा महा धन लाभ ..

शनि अगले छह माह तक मकर राशि में रहेगा। शनि इस समय वक्र अवस्था में है और इसका वक्रीय होना कुछ राशियों को शुभ फल देगा। वहीं कुछ लोगों की परेशानी भी बढ़ेगी। आइए जानते हैं शनि के इस राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा।

शनि अगले छह महीने मकर राशि में रहेगा ….

इस राशि के लोगों को होगी परेशानी …

ग्रहों का स्वामी शनिवार 12 जुलाई को सुबह 10 बजे 28 मिनट पर मकर राशि में प्रवेश करने जा रहा है। शनि इस राशि में 17 जनवरी 2023 तक रहेंगे। यानी अगले 6 महीने तक शनि मकर राशि में रहेगा।

वृषभ राशि:

वृषभ राशि वालों के लिए बहुत ही उत्तम रहेगा। आपको नौकरी के अच्छे अवसर मिल सकते हैं। प्रमोशन मिल सकता है। नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। जो लोग नया बिजनेस शुरू करने की योजना बना रहे हैं उनके लिए यह समय बेहतरीन रहने वाला है।

धनु राशि:

शनि का मकर राशि में प्रवेश इस बात का संकेत है कि आपको आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। व्यापार और कार्यक्षेत्र में अच्छा लाभ और सफलता प्राप्त करने का योग भी है। लंबे समय से रुका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है। व्यवसाय शुरू करने का सबसे अच्छा समय साझेदारी में है।

मीन राशि:

मीन राशि के जातकों के लिए आर्थिक पक्ष की दृष्टि से सर्वश्रेष्ठ रहने वाली है। गुप्त स्रोतों से धन कमाने में आपको सफलता मिलेगी। आपकी आर्थिक स्थिति काफी बेहतर रहेगी। नौकरी चाहने वालों के लिए सफलता और वेतन वृद्धि भी एक मजबूत योग बनता जा रहा है। निवेश करने का यह सबसे अच्छा समय है।

किसे नुकसान होगा ..

मिथुन राशि:

शनि के बदलते ही मिथुन राशि में किए गए कार्य बिगड़ सकते हैं। रुपया हाथ में आता रहेगा। लेकिन खर्चा आपकी परेशानी को कम नहीं होने देगा। संतान पक्ष की दृष्टि से भी समय अनुकूल नहीं रहेगा।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........