Published By:धर्म पुराण डेस्क

ज्योतिष शास्त्र: इस रंग के जूते, सैंडल पहनना अशुभ, जीवन में आ सकती है गरीबी

एस्ट्रो टिप्स: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार रंगों का आपके जीवन पर भी शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ता है क्योंकि रंगों का संबंध ग्रह से माना जाता है।

ऐसी स्थिति में इस रंग की सैंडल और चप्पल पहनना ज्योतिष के अनुसार अशुभ माना जाता है।

हमारे शास्त्रों में खरीदारी के लिए कुछ खास दिन शुभ माने गए हैं, लेकिन आजकल लोग किसी भी रंग की चीजें किसी भी दिन खरीद लेते हैं। 

ज्योतिष के अनुसार रंगों का विभिन्न ग्रहों से संबंध भी आपके जीवन को प्रभावित करता है। लेकिन बदलते समय और फैशन के कारण आजकल लोग इन नियमों का पालन नहीं करते हैं, जिससे जीवन में नकारात्मकता आ सकती है। 

तो आइए जानते हैं कि ज्योतिष के अनुसार कौन से रंग के जूते और चप्पल आपकी खुशी में बाधक हो सकते हैं।

ज्योतिष शास्त्र: इस रंग की सैंडल पहनना अशुभ माना जाता है, जीवन में आ सकती है गरीबी|

इस रंग के जूते कभी न पहनें ..

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जूते खरीदते समय न केवल उसके डिजाइन पर ध्यान देना चाहिए, बल्कि रंगों को ध्यान में रखते हुए भी जूते खरीदने चाहिए। 

ऐसे में ज्योतिषियों के अनुसार पीले रंग की सैंडल और चप्पल पहनना अशुभ माना जाता है क्योंकि पीला रंग बृहस्पति ग्रह से संबंधित है। वहीं दूसरी ओर जब आप पीले रंग की सैंडल और चप्पल पहनते हैं तो यह कुंडली में बृहस्पति ग्रह को कमजोर करता है। 

कुंडली में कमजोर बृहस्पति ग्रह लोगों के जीवन में धन, वैभव, बच्चों के विवाह से संबंधित समस्याएं पैदा कर सकता है। हालांकि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप भूरे, लाल, काले, सफेद और नीले रंग के जूते और चप्पल पहन सकते हैं।

 

 

 


 

धर्म जगत

SEE MORE...........