Published By:धर्म पुराण डेस्क

Budhwar Upay: राजनीति-बिजनेस के क्षेत्र में परचम लहराने के लिए बुधवार के दिन करें ये ख़ास उपाय 

Budhwar Upay: अलग-अलग शुभ फलों की प्राप्ति के लिए, जीवन में खुशहाली बनाए रखने के लिए आपको कौन से उपाय करने चाहिए ये सब जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से।

बुधवार के दिन विशेष उपाय: राजनीति और बिजनेस के क्षेत्र में सफलता के लिए बुधवार को कुछ विशेष उपाय करने से आप अपने परचम को लहराने में समर्थ हो सकते हैं। आचार्य इंदु प्रकाश के अनुसार, निम्नलिखित उपायों को करने से आप अपने जीवन में खुशहाली को बनाए रख सकते हैं:

1. बुधवार को पूजा करें: बुधवार को मंगलवार और शनिवार के बाद सभी दिनों में सबसे शुभ माना जाता है। इस दिन मां दुर्गा और भगवान बुध की पूजा करें और उनसे आशीर्वाद लें।

2. विदेश यात्रा के लिए बुधवार को चुनें: अगर आप विदेश यात्रा करने का विचार कर रहे हैं तो बुधवार को इसके लिए चुनें। बुधवार को विदेश यात्रा करने से आपको अधिक लाभ हो सकता है।

3. सरस्वती मंत्र का जाप करें: बुधवार को बुध देवता के सरस्वती मंत्र का जाप करने से आपको बुद्धि, विद्या, और बुद्धि से संबंधित कार्यों में सफलता मिल सकती है।

4. दान करें: बुधवार को दान करने से आपको धन, समृद्धि, और सुख की प्राप्ति हो सकती है। धान्य, खाद्यान्न, वस्त्र, और धनराशि का दान करें।

5. वाणी में सजग रहें: बुधवार को वाणी में सजग रहने से आपको वाक्चातुर्य और वक्त व्यवस्था में सुधार हो सकता है। अपनी भाषा और बोलचाल में सावधान रहें।

6. बुधवार को विद्या मंदिर में जाएं: बुधवार को विद्या मंदिर में जाने से आपको विद्या और ज्ञान की प्राप्ति हो सकती है।

धर्म जगत

SEE MORE...........