Published By:धर्म पुराण डेस्क

30 जून तक ग्रहों की स्थिति में बड़ा बदलाव, चमकेगा इस राशि का भाग्य

ग्रहों की स्थिति के लिहाज से जून का महीना बेहद खास रहने वाला है। 

15 से 30 जून तक बृहस्पति, शुक्र से मंगल में परिवर्तन है। बृहस्पति-शुक्र के बाद अब मंगल का राशि परिवर्तन 27 जून को होने जा रहा है। ग्रहों की उथल-पुथल का असर सभी राशियों के लोगों पर पड़ेगा। 

जून के बाकी दिन किसी के लिए मुश्किल भरे रहेंगे, तो किसी के लिए आर्थिक लाभ होने की संभावना है। आइए जानते हैं किन राशियों के लिए जून माह का आने वाला दिन शुभ रहने वाला है।

मेष राशि:

मेष राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी के नए प्रस्ताव मिल सकते हैं। कार्यशैली में सुधार होगा। स्थानांतरण की भी संभावनाएं हैं। कोई रुका हुआ काम मित्रों के सहयोग से पूरा हो सकता है। इस महीने कोई नया काम भी शुरू हो सकता है।

मिथुन राशि:

जून के बचे हुए दिनों में कोई नया काम शुरू करना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। आपकी आमदनी में वृद्धि होने की संभावना है। नौकरी चाहने वालों को पदोन्नति मिलने की अधिक संभावना है। बाकी जून का महीना आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकता है।

वृश्चिक राशि:

वृश्चिक राशि के जातकों के परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। व्यापार में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। लंबी यात्राएं हो सकती हैं। यह समय आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। मान सम्मान बढ़ने की संभावना है।

मीन राशि:

इस सप्ताह आपको कोई नई संपत्ति मिल सकती है। आपका दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। घर में शांति का माहौल रहेगा। अचानक आर्थिक लाभ भी हो सकता है। लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........