Published By:धर्म पुराण डेस्क

साल 2022 के अंत तक 'इन' 5 राशियों को होगा भारी आर्थिक लाभ? बुध और शुक्र की युति शुभ समाचार लाएगी

ग्रह गोचर दिसंबर 2022: बुध और शुक्र का एक ही राशि में एक साथ आना कई लोगों को फायदा पहुंचा सकता है।

ग्रह गोचर दिसंबर 2022: दिसंबर में ग्रहों का राशि परिवर्तन कई राशियों के लोगों के लिए भाग्यशाली हो सकता है। 5 दिसंबर को दो ग्रह एक ही राशि में मिलेंगे, जिससे कई राशियों के लोगों को फायदा हो सकता है। 

आइए जानते हैं इस गोचर का किस राशि पर क्या प्रभाव पड़ सकता है। ज्योतिष के अनुसार बुध 3 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश करेगा और शुक्र 5 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश करेगा, यानी 5 दिसंबर को ये ग्रह धनु राशि में मिलेंगे। जिसका लोगों पर अनुकूल और प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है।

धनु राशि-

शुक्र और बुध धनु राशि में गोचर करेंगे। ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए अच्छा समय आ सकता है। आर्थिक तौर पर कई फायदे हो सकते हैं। आय में वृद्धि के अच्छे अवसर हैं। निजी जीवन भी इस दौरान सुखी रह सकता है। व्यापार में सुधार से लाभ मिलने की संभावना है।

वृश्चिक राशि-

इस राशि के लोग इस दौरान निवेश कर सकते हैं। यह अवधि निवेश के लिए अनुकूल हो सकती है। विदेश से आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है। कई लोगों को नौकरी में पदोन्नति और वेतन वृद्धि से भी लाभ हो सकता है। आपके कौशल में भी निखार आ सकता है और परिजनों के साथ आपके संबंध पहले से बेहतर हो सकते हैं।

कन्या राशि-

यदि बुध और शुक्र एक साथ एक ही राशि में आ जाएं तो जातक को माता का पूरा सहयोग मिल सकता है। गृहस्थ जीवन सुखमय हो सकता है। इस अवधि में आपके सुख-सुविधाओं में भी वृद्धि हो सकती है।

कर्क राशि-

इस राशि के लोगों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहना होगा। अगर आप किसी कानूनी मामले में फंसे हैं तो उससे आपको राहत मिल सकती है।

मकर राशि-

स्थानीय खर्चे बढ़ सकते हैं। इससे कुछ समस्याएं भी हो सकती हैं। आपको अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना होगा, आपको कुछ रोग लगने की संभावना है। इस अवधि में आपके संबंध बिगड़ने की संभावना है। तो सावधान रहें।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........