Published By:धर्म पुराण डेस्क

बृहस्पति उदय 2022: 27 मार्च को देवगुरु बृहस्पति का उदय, इन तीन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार

बृहस्पति उदय 2022: हिंदू कैलेंडर के अनुसार, बृहस्पति 23 फरवरी को अस्त हुआ था। अब इसके बाद वे अगले 27 मार्च को उठेंगे। अगर आपकी राशि का स्वामी बृहस्पति है या आपकी कुंडली में गुरु की स्थिति मजबूत है तो यह आपके लिए अच्छी खबर है। इस महीने में देव गुरु बृहस्पति का उदय होने वाला है। ऐसा माना जाता है कि बृहस्पति लिए धन, धन, शुभता, लाभ और गौरवशाली जीवन का कारक है। अब जबकि वे 32 दिनों के बाद उठने वाले हैं तो यह निश्चित रूप से कुछ लोगों के लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा। आइए जानते हैं किस राशि के लिए शुभ होने वाला है।

1. कन्या राशि :- गुरु के उदय के साथ कन्या राशि के जातकों के लिए उत्तम समय आने वाला है। अगर आप नौकरी करते हैं तो आपको प्रमोशन मिल सकता है। नए अवसर भी मिल सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वालों के लिए यह समय अनुकूल है। परिवार के साथ खुशी-खुशी समय बिताने का मौका मिलेगा। धार्मिक गतिविधियों में भाग लेने का मौका मिलेगा। ऐसे में अगर आप भगवान विष्णु की पूजा करते हैं तो आपको अच्छा लाभ मिलेगा।

2. मकर :- गुरु का उदय मकर राशि के जातकों को विशेष लाभ देगा। आपके पारिवारिक मामलों में मधुरता रहेगी। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। अगर आप किसी बीमारी से पीड़ित हैं तो अब आपको उससे राहत मिलेगी। लंबे समय से रुके हुए काम अब पूरे हो सकते हैं। आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। वैवाहिक संबंधों में आ रही परेशानियां भी दूर होंगी।

3. तुला राशि :- तुला राशि के जातकों को अब धन लाभ हो सकता है। रुके हुए काम पूरे होंगे और प्रसिद्धि मिलेगी। आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है। आप जहां भी काम करेंगे आपका सम्मान होगा। हालांकि ट्रांसफर की भी संभावनाएं हैं। स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें। जल्दबाजी में निर्णय न लें।

 

धर्म जगत

SEE MORE...........