Published By:धर्म पुराण डेस्क

5 दिन में पलट जाएगी किस्मत, जानिए उपाय 

शनि की स्थिति में थोड़ा सा भी परिवर्तन भी लोगों के जीवन पर बड़ा प्रभाव डालता है। 

जून की शुरुआत में शनि वक्री होंगे। 5 जून 2022 से शनि वक्री होंगे। शनि का यह वक्री होना कुछ लोगों को मुश्किल में डाल देगा और कुछ के लिए यह काफी सकारात्मक भी हो सकता है। 

वर्तमान में शनि अपनी ही राशि कुम्भ में है। 30 साल बाद शनि अपनी ही राशि कुम्भ में गोचर कर रहा है।

शनि अक्टूबर 2022 तक वक्री पर रहेगा ..

शनि 5 जून से वक्री पर होगा, यह अगले अक्टूबर 2022 तक इस स्थिति में रहेगा। इस बीच, वे उन लोगों को परेशान करने की अधिक संभावना रखते हैं जिनका गर्भपात हो रहा है। 

इसके अलावा जिन लोगों की कुंडली में शनि कमजोर है उन्हें भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

शनिदेव अपने कर्मों के अनुसार फल देते हैं, इसलिए जरूरतमंदों और असहायों की मदद करने वालों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। 

सफाई कर्मी मेहनतकशों का शोषण नहीं करते हैं और उनसे सम्मान पूर्वक बात करते हैं। हालांकि, मेष, कर्क और सिंह राशि के लोगों को शनि वक्री होने पर सावधान रहना चाहिए।

इन लोगों पर बरसेगी शनि की कृपा …

वृषभ:

वृष राशि वालों के लिए शनि राशि परिवर्तन शुभ रहा और वक्री शनि भी शुभ फल देगा। ऐसे लोग जो नई नौकरी की तलाश में हैं उन्हें बहुत अच्छी नौकरी मिलेगी। 

राजस्व में उल्लेखनीय वृद्धि होगी। वहीं कुछ लोगों को मौजूदा नौकरी में प्रमोशन-वृद्धि मिलेगी। कुल मिलाकर करियर, पैसा, रिश्ते की समस्या दूर होगी और ढेर सारी खुशियां आएंगी। शुभ फल की प्राप्ति के लिए शनिदेव की पूजा करें।

कन्या:

कन्या राशि के जातक वक्री शनि करियर में उन्नति करेंगे। नई नौकरी मिलने, पदोन्नति मिलने, वेतन में वृद्धि के योग हैं। अगर आप नौकरी बदलना चाहते हैं या ट्रांसफर करना चाहते हैं तो यह इच्छा भी इस समय पूरी होगी।

मकर राशि:

शनि की वक्री चाल मकर राशि के जातकों को हर कार्य में सफलता दिलाएगी। अभी तक रुके हुए काम अब जल्दी पूरे होंगे। करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है। धन लाभ होगा। कुल मिलाकर यह समय बहुत ही शुभ साबित होगा।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........