Published By:धर्म पुराण डेस्क

मंगल का राशि परिवर्तन, इस राशि के जातकों का भाग्य बदल देगा, विदेश जाने का अवसर मिलेगा..

मंगल गोचर 2022: आइए जानें कि मंगल वृष का वृष राशि वालों के लिए क्या शुभ परिणाम देगा और किन मामलों में हमें सावधान रहना होगा…

मंगल गोचर 2022, मंगल का उच्च होना वृष लग्न के जातकों की किस्मत खोलेगा, विदेश जाने का मिलेगा मौका|

मंगल गोचर 2022 मंगल के उदय से खुल जाएगी वृषभ राशि के जातकों का भाग्य, विदेश जाने का अवसर मिलेगा। 

जानिए मंगल राशि परिवर्तन का प्रभाव..

वृष राशि वालों या वृष राशि वालों को मंगल क्या फल देगा, 26 फरवरी को बृहस्पति का घर छोड़कर अपनी उच्च राशि मकर राशि में प्रवेश करेंगे। यहां 6 अप्रैल 2022 तक रहेंगे। आइए जानें कि वृष या वृष राशि वालों के लिए मंगल ग्रह क्या अच्छे परिणाम लाएगा और किन बातों का ध्यान रखना चाहिए। ,

वृष राशि में मंगल को क्या नियंत्रित करता है..

वृष राशि के जातकों के लिए मंगल मित्रों, जीवनसाथी, व्यापारिक साझेदारों, खर्चों, आर्थिक नुकसान को नियंत्रित करने वाला ग्रह है। यह मंगल अपनी उच्च राशि मकर राशि में प्रवेश करेगा या जल्द ही यह भाग्य से जुड़ा होगा। 

मंगल जब मकर राशि में पहुंचेगा तो शनि और शुक्र की युति होगी, यह संयोग वृष राशि के जातकों में ऊर्जा का स्तर बनाए रखने में सहायक होगा।

ग्रह के सामान्य के कैरियर पर प्रभाव..

वृष राशि वालों को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। काम के प्रति उत्साह बढ़ेगा और मन शांत रहेगा और मंगल शुभ फल देगा। साहसिक गतिविधियों में रुचि बढ़ेगी। अगर आप एडवेंचर से जुड़े किसी संगठन से जुड़ना चाहते हैं तो इस दौरान आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। 

युवाओं के लिए भी यह समय काफी अच्छा साबित होगा। मिलिट्री, होटल मैनेजमेंट और फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई करने वालों को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। जो छात्र इन क्षेत्रों में जाना चाहते हैं, उन्हें अपने प्रयासों को कम नहीं आंकना चाहिए।

मंगल ग्रह खोलेगा विदेश जाने के मार्ग..

जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उन्हें अच्छे परिणाम मिलने की संभावना अधिक होगी। जो लोग उच्च शिक्षा के लिए देश-विदेश से दूर जाना चाहते हैं उनके लिए यह समय मददगार साबित होने वाला है। कोशिश करते रहिए, जाने का मौका जरूर मिलेगा। 

अगर आप भी बिजनेस या नौकरी के सिलसिले में विदेश यात्रा की योजना बना रहे हैं तो यह समय आपके लिए सबसे अच्छा है। इस दौरान यात्रा के अधिक अवसर मिलेंगे, खासकर धार्मिक यात्रा के लिए। नए राज्य में यात्रा की प्रबल संभावना रहेगी।

भाग्य और पिता का सहयोग..

यदि शनि आपके भाग्य का स्वामी है तो यह दोनों ग्रह मिलकर इस भाव के लिए कार्य करेंगे क्योंकि स्वामी अपने भाग्य के साथ उच्च मंगल पर पहुंचेगा। पिता का अच्छा सहयोग मिलेगा। दादा से लाभ और सहयोग भी मिलेगा।

त्वचा संबंधी रोगों के प्रति रहें सतर्क..

सेहत के प्रति सावधान रहना जरूरी है। मंगल की युति के प्रभाव से त्वचा संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। रक्त संबंधित परेशानी हो सकती है। जो लोग एनीमिया से पीड़ित हैं उन्हें डॉक्टर की सलाह के अनुसार अपने आहार में सुधार करना चाहिए।

जीवन साथी का प्रमोशन होगा..

जीवनसाथी की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है, जीवनसाथी की तरक्की होगी। राजस्व में वृद्धि के साथ-साथ राजस्व के स्रोत को ग्रहों को सकारात्मक स्थिति देने के लिए देखा जाता है। भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........