Published By:धर्म पुराण डेस्क

अंक ज्योतिष: इस जन्मतिथि वाली ये युवतियां धन के मामले में बेहद भाग्यशाली मानी जाती हैं, इन पर होता है मां लक्ष्मी का विशेष आशीर्वाद.. 

अंक ज्योतिष भाग्यशाली संख्या: कुछ युवतियों को धन के मामले में बहुत भाग्यशाली माना जाता है। कहा जाता है कि उन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहती है।

अंक ज्योतिष इन जन्म तिथियों वाली लड़कियां धन के मामले में बहुत भाग्यशाली मानी जाती हैं|

अंक ज्योतिष में भाग्यशाली संख्या: कुछ युवतियों को धन के मामले में बहुत भाग्यशाली माना जाता है। कहा जाता है कि उन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहती है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन युवतियों की जन्म तिथि 3, 12, 21 और 30 है, उनका मूलांक 3 है। इस मूलांक की लड़कियों में बहुत समृद्धि होती है। उन्हें जीवन में हर तरह की सुख-सुविधाएं मिलती हैं। उनका दिमाग तेज होता है और ये बहुत मेहनती भी होती हैं, जिन्हें किसी भी प्रयास में सफलता मिलने का प्रबल मौका देते हैं। 

वे जो कुछ भी करने का फैसला करती हैं, वह करके सांस लेती हैं। इसे जिद्दी और आज्ञाकारी भी माना जाता है। उनकी एकाग्रता शक्ति बहुत अच्छी होती है।

मूलांक 3 वाली लड़कियां स्मार्ट होती हैं, उन्हें कोई बेवकूफ नहीं बना सकता। उनके मन में जो आता है वो करती हैं। उन्हें किसी के आगे झुकना पसंद नहीं है। उनका स्वभाव बहुत प्रभावशाली माना जाता है। वह अपने रिश्तेदारों से बहुत प्यार करती है और उनका सम्मान करती है। वह हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहती हैं।

उन्हें धन के मामले में बहुत भाग्यशाली माना जाता है कहा जाता है कि उन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा होती है। इसलिए उनके पास कभी भी पैसे की कमी नहीं होती है। वे जो भी काम करती हैं। वह सफल होता है। वह अपने पति के लिए बहुत लकी साबित होती है। 

यदि उसका पति उसके नाम से व्यापार करता है तो उसे बहुत लाभ होने की संभावना है। वे बहुत सामाजिक हैं। वह पल भर में किसी को भी अपना दोस्त बना सकती है।

उन्हें हर काम में भाग्य का पूरा साथ मिलता है। वे नौकरी और व्यवसाय दोनों में शानदार प्रदर्शन करती हैं। उन्हें जीवन में नाम और पैसा दोनों मिलता है। हर जगह वह अपनी अलग पहचान बनाती है। 

अगर कोई व्यक्ति अपने आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाने की कोशिश करता है, तो वह उसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकती। वे निडर और साहसी हैं। उनका जीवन एक संघर्ष है। वे सभी संघर्षों को पार करती हैं और जीतती हैं।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........