Published By:धर्म पुराण डेस्क

इन 3 तारीख को जन्म लेने वाले लोग जीवन में बहुत उन्नति करते हैं, मंगल उन्हें साहसी और बलवान बनाता है

अंक ज्योतिष: ये आत्मविश्वास से भरे होते हैं।

अंक ज्योतिष: जिन लोगों की जन्मतिथि 9, 18 या 27 है, उनकी जन्म संख्या 9 है। इस मूलांक के लोगों को भाग्य का धनी माना जाता है। उन पर मंगल का विशेष प्रभाव होता है। वे साहसी, मजबूत और शक्तिशाली है। उनके अंदर एक अलग ही ऊर्जा पाई जाती है। वे आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। मूलांक 9 के जातकों के बारे में अधिक रोचक जानकारी जानें।

इस मूल के लोग जीवन में सभी चुनौतियों का सामना करते हैं। उनका जीवन संघर्षों से भरा होता है, लेकिन वे मेहनत के दम पर जीते हैं। उन्हें अनुशासन पसंद है। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है। वे सहिष्णु और उदार हैं। इनकी आर्थिक स्थिति सामान्यत: अच्छी होती है। वे दूसरों के लिए भी बहुत मददगार होते हैं।

इस राशि के लोग बहुत जल्दी दोस्त बन जाते हैं और दोस्तों के लिए बहुत कुछ करते हैं। कला में उनकी विशेष रुचि है। वे उत्साह से भरे हुए हैं। जल्दी थकान महसूस नहीं होती। वे लगातार कई घंटों तक काम कर सकते हैं। ये दिल और दिमाग दोनों से मजबूत होते हैं। ये जीवन में बहुत तरक्की करते हैं और अपनी अलग पहचान बनाते हैं।

धन के मामले में 9 बहुत ही भाग्यशाली माना जाता है। उसे ससुराल पक्ष से संपत्ति प्राप्त होने की भी संभावना होती है। उनके पास काफी खेती बाड़ी होती है। वे खतरनाक कार्यों को करने में माहिर होते हैं। वे दोस्तों पर बहुत पैसा खर्च करते हैं।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........