Published By:धर्म पुराण डेस्क

Ravivar ke Upay: रविवार को इन उपायों को करने से नहीं होगी धन वैभव की कमी, मिलेगा भगवान सूर्य का भी आशीर्वाद 

Ravivar ke Upay: धर्म पुराण में जानिए जीवन में सुख-समृद्धि लाने और पैसों की तंगी दूर करने के लिए आपको रविवार के दिन कौन से उपाय करने चाहिए।

रविवार, जो कि हिंदू पंचांग में सूर्यदेव के दिन के रूप में जाना जाता है, एक पवित्र दिन माना जाता है और इसे भगवान सूर्य की पूजा और अर्चना करने का शुभ समय माना जाता है। रविवार के दिन भगवान सूर्य की आराधना करने और उनके आशीर्वाद को प्राप्त करने के लिए कुछ उपायों का पालन किया जा सकता है।

ये कुछ रविवार के उपाय हैं जिनके माध्यम से आप सुख-समृद्धि और धन की प्राप्ति में सहायता प्राप्त कर सकते हैं:

सूर्य देव की पूजा: रविवार के दिन सूर्य देव की पूजा करने से सूर्य देव का आशीर्वाद मिलता है और धन-संपत्ति में वृद्धि होती है। सूर्य देव की पूजा करते समय उन्हें सूर्य मंत्र और उच्चारण करें।

सूर्य आराधना: रविवार को सूर्य आराधना करने से आपको सूर्यदेव के आशीर्वाद मिलते हैं और आपके जीवन में सकारात्मकता आती है। इसके लिए सूर्य देव की मूर्ति, फोटो या यंत्र को ध्यान में रखकर उन्हें आराधना करें।

गायत्री मंत्र का जाप: रविवार के दिन गायत्री मंत्र का जाप करने से सकारात्मक ऊर्जा मिलती है और आपके जीवन में समृद्धि आती है। गायत्री मंत्र का जाप करने से मन को शांति मिलती है और धन की प्राप्ति होती है।

धनवान लक्ष्मी का ध्यान: रविवार के दिन माता लक्ष्मी की पूजा और ध्यान करने से धन समृद्धि मिलती है। धनवान लक्ष्मी की मूर्ति, फोटो या यंत्र को ध्यान में रखकर उन्हें आराधना करें।

दान करें: रविवार के दिन दान करने से धन की प्राप्ति होती है और सकारात्मकता आती है। धन दान के लिए गरीबों को आहार, वस्त्र, धन आदि देने से धन की वृद्धि होती है।

धर्म जगत

SEE MORE...........