Published By:धर्म पुराण डेस्क

सपने में दिखाई दे शराब तो है महत्वपूर्ण संकेत ! करियर और पैसे से सीधा संबंध 

सपने भविष्य के बारे में विशेष संकेत देते हैं। स्वप्न शास्त्र में स्वप्न से आने वाले संकेतों का उल्लेख किया जाता है, लेकिन कई बार हमें स्वप्न में अजीबोगरीब चीजें दिखाई देती हैं और हम चिंतित हो जाते हैं। जैसे सपने में खुद को शराब पीते हुए देखना उन लोगों को परेशान कर सकता है जो शराब नहीं पीते हैं। 

आइए जानते हैं सपने में शराब देखने का क्या मतलब होता है। 

सपने में शराब की दुकान देखना- 

अगर आप सपने में शराब की दुकान देखते हैं तो यह सपना शुभ नहीं कहा जा सकता है। यह संकेत करता है कि निकट भविष्य में आपको आर्थिक हानि का सामना करना पड़ सकता है। 

सपने में शराब पीना- 

दूसरी ओर, खुद को शराब पीते हुए और एक पार्टी में पार्टी करते हुए देखना सपना एक शुभ संकेत है यह कहता है कि आप निकट भविष्य में कुछ हासिल करने वाले हैं। यह धन का भी लक्षण है। 

सपने में छुपकर शराब पीना- 

अगर आप सपने में खुद को चोरी छुपे शराब पीते हुए देखते हैं तो यह अच्छा नहीं माना जाता है। इसका मतलब है, आपके दिमाग में कोई नकारात्मक योजना चल रही है या कोई दमित इच्छा आपको मार रही है, लेकिन आप उसके सच होने की उम्मीद नहीं करते हैं। 

सपने में दोस्तों को शराब पीते देखना- 

सपने में दोस्तों को शराब पीते देखना एक शुभ संकेत है। यह इस बात का संकेत है कि आपको मित्रों से महत्वपूर्ण मदद मिलेगी। अथवा मित्रों से आपको बहुत लाभ होगा।

सपने में खुद को शराब फेंकते हुए देखना- 

अगर आप सपने में खुद को शराब फेंकते हुए देखते हैं तो यह किसी चुनौती से पार पाने का संकेत है। यह किसी लक्ष्य की ओर तेजी से बढ़ने और उसे प्राप्त करने का भी संकेत देता है।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........