Published By:धर्म पुराण डेस्क

Somwar Upay: सोमवार के दिन ये उपाय करने से सीधी होगी लकीरों की रेखा, मिलेगा संतान प्राप्ति का सबसे बड़ा सुख 

Somwar Upay: सोमवार के दिन ये उपाय करने से भगवान हरेंगे हर दुःख और संतान के सुख-सौभाग्य में होगी बढ़ोत्तरी

सोमवार को संतान प्राप्ति के उपाय करने से आपको संतान प्राप्ति में सहायता मिल सकती है। सोमवार भगवान शिव का दिन होता है और इस दिन कुछ विशेष उपाय करने से आपको अधिक संभावना मिलती है कि आपको संतान प्राप्ति का आशीर्वाद मिल सके। निम्नलिखित कुछ उपाय सोमवार को किए जा सकते हैं:

शिवलिंग पर जल चढ़ाना: सोमवार को शिवलिंग पर जल चढ़ाना बहुत महत्वपूर्ण है। इससे भगवान शिव प्रसन्न होते हैं और संतान प्राप्ति में सहायता करते हैं।

शिवजी की आराधना: सोमवार को भगवान शिव की आराधना करें और मंत्र जाप करें। "ॐ नमः शिवाय" या "ॐ त्र्यम्बकं यजामहे, सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्। उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय मामृतात्।" इस प्रकार के मंत्र जाप करने से संतान प्राप्ति में आपको सहायता मिल सकती है।

मां पार्वती की पूजा: भगवान शिव की पत्नी मां पार्वती को भी सोमवार को पूजन करने से भगवान शिव प्रसन्न होते हैं और संतान प्राप्ति में सहायता करती हैं।

व्रत रखें: सोमवार को व्रत रखने से भी संतान प्राप्ति की प्राप्ति हो सकती है। सोमवार के दिन व्रत रखने से आपके मन को शुद्धि मिलती है और आपकी प्रार्थना का सफल होने की संभावना बढ़ जाती है।

संतान प्राप्ति के लिए आपके संयमित और निष्ठापूर्वक प्रयास की आवश्यकता होती है। सोमवार के उपायों को नियमित रूप से करते हुए आप अपने जीवन में संतान प्राप्ति का सफल अनुभव कर सकते हैं।

धर्म जगत

SEE MORE...........