Published By:धर्म पुराण डेस्क

सूर्य Transit 2022: इन 5 राशियों का भाग्य सूर्य की तरह चमकेगा, 30 दिनों में मिलेगा धन और यश

नवरात्र के बाद ग्रहों का राजा राशि परिवर्तन के बाद शुक्र तुला राशि में प्रवेश कर रहा है। सूर्य का तुला राशि में प्रवेश 5 राशियों के लोगों को बहुत शुभ फल देगा। 

ज्योतिष के अनुसार सूर्य हर महीने राशि बदलता है। सूर्य को आत्मविश्वास, सफलता, पिता, मार्गदर्शक और ऊर्जा का कारक माना जाता है। सूर्य का गोचर सभी राशियों को प्रभावित करता है। अगले 17 अक्टूबर को सूर्य तुला राशि में प्रवेश कर रहा है। एक माह तक सूर्य तुला राशि में रहेगा। तुला राशि का स्वामी शुक्र है। शुक्र को वैभव, सुख और प्रेम का ग्रह माना जाता है। 5 राशियों के लोगों के लिए सूर्य का शुक्र राशि में प्रवेश बेहद शुभ रहने वाला है। आइए जानते हैं कौन से हैं भाग्यशाली। किसके लिए सूर्य का राशि परिवर्तन लाभकारी है।

वृष राशि - 

सूर्य के गोचर से वृष राशि वालों को बहुत लाभ होने वाला है। सूर्य तुला राशि में शुक्र में प्रवेश करेगा। वृष राशि का स्वामी ग्रह भी शुक्र है। वृष राशि वालों को इस दौरान भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। उसे हर काम में सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों को नई नौकरी और पदोन्नति मिल सकती है। साथ ही व्यापार में भी तेजी आएगी। लाभ की संभावनाएं हैं। 

सिंह राशि - 

सूर्य के इस परिवर्तन के कारण सिंह राशि के जातकों को अपने करियर में काफी लाभ मिलने वाला है. उनके रुके हुए काम पूरे होंगे। सेहत भी अच्छी रहेगी। इस दौरान काम का दबाव और तनाव सिंह राशि वालों को परेशान कर सकता है। हालांकि इस राशि के लोगों को अपने काम में सफलता मिलने से राहत महसूस होगी।

धनु राशि - 

सूर्य का यह गोचर धनु राशि के जातकों के लिए बहुत लाभकारी परिणाम देगा। उन्हें करियर संबंधी कुछ अच्छी जानकारी मिल सकती है। आपको पदोन्नति या कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है। धनु राशि के लोगों की आय में वृद्धि होने की संभावना है। अचानक आर्थिक लाभ भी हो सकता है। व्यापार में भी लाभ होगा। 

मकर राशि 

सूर्य का तुला राशि में प्रवेश करने से मकर राशि के जातकों को अनेक लाभ होगा। इस राशि के लोगों के रुके हुए काम पूरे होंगे। साथ ही आपके काम की काफी तारीफ भी होगी। किसी धार्मिक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। लाभ की संभावनाएं हैं। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

मीन राशि - 

मीन राशि के लोगों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन बहुत ही शुभ समय लेकर आया है। इस अवधि में इन लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा। इससे उनका सारा काम पूरा हो जाएगा। लाभ की संभावनाएं हैं। लेकिन नुकसान भी हो सकता है। कहीं निवेश करते समय सावधान रहें।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........