Published By:धर्म पुराण डेस्क

महाशिवरात्रि पर बन रहा है बेहद दुर्लभ योग..! चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत

इस बार की महाशिवरात्रि बेहद खास होने वाली है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस बार महाशिवरात्रि पर 30 साल बाद दुर्लभ योग बन रहा है. इस दिन विधि-विधान से पूजा की जाए तो कई संकटों से मुक्ति मिल सकती है..!

इस बार महाशिवरात्रि का पर्व 18 फरवरी को मनाया जाएगा. इस दिन भगवान भोलेनाथ और माता पार्वती का विवाह हुआ था. मान्यता है कि इस दिन भक्त पूरी आस्था के साथ भगवान शिव की पूजा करते हैं. इससे जीवन की कई कठिनाइयों से मुक्ति मिलती है. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस साल की महाशिवरात्रि बेहद खास है. आज के दिन 30 साल बाद दुर्लभ संयोग बन रहा है.

महाशिवरात्रि के दिन पिता सूर्य और पुत्र शनि एक साथ कुंभ राशि में रहेंगे. शुक्र मीन राशि में रहेगा. इस दिन कई विशेष योग बन रहें है. 3 राशि के जातकों को इस योग से बहुत लाभ होगा. जानिए कैसे?

मेष राशि-

इस साल महाशिवरात्रि के दिन मेष राशि वालों पर भगवान शंकर की विशेष कृपा रहेगी. परिवार में सुख-समृद्धि आएगी. व्यापार में खूब लाभ होगा. रोजगार आय में वृद्धि देखने को मिलेगी. दांपत्य जीवन में मधुर संबंध स्थापित होंगे.

वृष राशि-

वृष राशि वालों के लिए महाशिवरात्रि से अच्छे दिनों की शुरुआत होने जा रही है. आज के दिन भाग्य आपका साथ देगा. व्यापार में तरक्की होगी और उस राशि के जातकों को काफी लाभ होगा. निवेश के लिए यह उत्तम समय है.

कुंभ राशि-

कुंभ राशि वालों के लिए महाशिवरात्रि शुभ फल लेकर आएगी. इस राशि के लोग जो काम करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. अविवाहितों के लिए विवाह शुभ रहेगा और आमदनी का नया जरिया बनेगा.


 

धर्म जगत

SEE MORE...........