Published By:धर्म पुराण डेस्क

साप्ताहिक टैरो राशिफल 30 जनवरी से 5 फरवरी 2022: टैरो कार्ड गणना के अनुसार सभी राशियों के लिए सप्ताह कैसा रहेगा…

ग्रह-नक्षत्रों और टैरो कार्डों की गणना के अनुसार सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह? आइए जानें इस हफ्ते का साप्ताहिक टैरो फ्यूचर...

साप्ताहिक टैरो राशिफल 30 जनवरी से 5 फरवरी 2022: टैरो कार्ड गणना के अनुसार सभी राशियों के लिए सप्ताह कैसा रहेगा?

मेष: घर का माहौल अच्छा नहीं लगेगा, ससुराल में तनाव हो सकता है, स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है. अगर बच्चा बड़ा हो गया है तो बिना वजह अपनी सोच उस पर न थोपें।

वृष (Taurus): समाज में अच्छे कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। व्यापारिक सहयोगियों, करीबी लोगों और दोस्तों के बीच सम्मान बढ़ेगा। प्रेम संबंधों में भी कुछ मतभेद रहेंगे। इनसे जुड़े मामलों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है, आत्मविश्वास की कमी रहेगी।

मिथुन (Gemini): राशि के लोगों को परेशानी से बचने के लिए आपसे मदद और सलाह मिल सकती है। धार्मिकता और अध्यात्म में रुचि रहेगी। भाइयों, बहनों के साथ विचारों में समन्वय की कमी रहेगी, सहकर्मियों के साथ संबंधों में दूरियां आएंगी।

कर्क: व्यक्तित्व कमजोर दिखेगा। संपर्क में सुधार पर ध्यान दें। कुछ कठिनाइयाँ होंगी, लेकिन प्रभाव की कमजोर स्थिति संघर्षों को हल करना मुश्किल बना देगी। इसलिए शॉर्टकट का सहारा लिए बिना सुरक्षित रास्ते पर जाएं।

सिंह (Leo) : राशि के जातकों के व्यक्तित्व में वृद्धि होगी। देश-विदेश में बढ़ते प्रचार के चलते भी यह पुरस्कार मिलने की संभावना है। परिवार मनोरंजन और विदेश यात्रा के लिए जा सकता है। सत्ता के करीब पहुंचेंगे।

कन्या: इस सप्ताह मंगल के स्वर्ग में होने से आपका स्वास्थ्य और ऊर्जा बेहतर रहेगी। चौथे गुरु की उपस्थिति भूमि और वाहन में सुख लाएगी। आठवें शनि को कार्यक्षेत्र में अधिक प्रयास की आवश्यकता हो सकती है। बारहवें भाव से सूर्य और बुध के घूमने से लागत में वृद्धि होगी।

तुला (Libra): इस सप्ताह आपका स्वभाव रूखा रहेगा, आपको बुरा लगेगा और उसके बाद कुछ खास नहीं होगा। अनावश्यक खर्च से बचें। जीवनसाथी से विवाद हो सकता है। जीवन के प्रति अपने दृष्टिकोण को अधिक व्यावहारिक बनाने का प्रयास करें।

वृश्चिक: यह सप्ताह आपके लिए लाभकारी है, जहां अच्छे अवसर आपका इंतजार कर रहे हैं। कार्यक्षेत्र में कुछ विशेष लाभ या नए अवसर प्राप्त होना संभव है। प्रियजनों के संपर्क में रहें। पारिवारिक जीवन में सुख और आत्मीयता बढ़ेगी, आपसी सहयोग मिलेगा।

धनु (Sagittarius): इस सप्ताह आपको रचनात्मक क्षेत्र में विशेष सुर्खियां मिलेंगी। आप बहुत बेहतर महसूस करेंगे और आप अपने क्षेत्र में प्रगति से संतुष्ट रहेंगे। आपका समय आपके परिवार और दोस्तों के साथ खुशनुमा मूड में बीतेगा जो आपको नई ऊर्जा और जीवन शक्ति देगा।

मकर: इस सप्ताह आपको अपने पिछले प्रयासों से लाभ मिल रहा है, लेकिन अष्टम भाव में सूर्य की गोचर आत्मविश्वास की कमी दर्शाएगी, स्वास्थ्य भी कुछ हल्का रहेगा. विशेष ध्यान रखें। सूर्य को नमस्कार करने से आपको ऊर्जा मिलेगी।

कुम्भ: राशि के समायोजन की लगभग हर अवस्था में आवश्यकता होती है, आपको धैर्य रखना चाहिए और उनकी स्वाभाविक प्रक्रिया में हस्तक्षेप करने से बचना चाहिए. पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। आप अपनी बुद्धि के इस समय का अपने लाभ के लिए उपयोग करने में सक्षम होंगे।

मीन (Pisces): नई व्यावसायिक योजनाओं को अमल में लाएं। प्रेम प्रसंग में सफलता मिलने की संभावना है। सप्ताह मौज-मस्ती से भरा रहेगा, आप खूब मौज-मस्ती करेंगे और खेलकूद भी करेंगे। काम के लिए समय संतोषजनक है।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........