Published By:धर्म पुराण डेस्क

ज्योतिष उपाय: विवाह में हो रही देरी, 21 दिनों तक करें ये अचूक उपाय। जल्द ही विवाह योग बनेगा..

घर की तिजोरियां भर देंगे इस चमत्कारी पेड़ के पत्ते, कुंवारों की भी होगी मुराद पूरी|

इस पौधे को लगाने से भगवान विष्णु होते हैं प्रसन्न, मां लक्ष्मी खुश होकर कर देती हैं मालामाल|

बहुत खास होता है पारस पीपल, धन लाभ और शीघ्र विवाह के लिए करें ये आसान उपाय..

पारस पीपल के चंद पत्ते घर में करा सकते हैं धन की वर्षा, जानिए क्या करना होगा !

तंत्र-मंत्र, टोने टोटकों के प्रभाव को दूर कर सकता है पारस पीपल|

पारस पीपल का वृक्ष खत्म कर सकता है आपकी सारी समस्या, जानिए किस तरह मिलेगा फायदा..

ये पेड़ अगर आंगन में लगा लिया तो धन संचय होना शुरू हो जाता है। घरवालों के भाग्य खोल देता है ये पेड़।

यदि विवाह में विलम्ब हो रहा हो, यदि आप योग्य जीवनसाथी की तलाश में हैं तो पारस पीपल की पूजा के साथ 21 दिन तक यह प्रयोग करने से शीघ्र विवाह का योग बनता है।

पारस पीपल का पौधा लक्ष्मी जी और भगवान विष्णु की कृपा के लिए इस पौधे को घर में रखें|

ज्योतिष टिप्स: वास्तु शास्त्र में कई पौधों को बेहद चमत्कारी माना गया है। इसे घर में लगाने से नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है और धन की प्राप्ति होती है। पारस पीपल। यह भगवान विष्णु का प्रिय पौधा है।

ऐसा माना जाता है कि पारस पीपल की पूजा करने से भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी दोनों की कृपा प्राप्त होती है। धन की देवी लक्ष्मी प्रसन्न होकर उसे धनवान बनाती हैं। लेकिन इसे घर के अंदर नहीं बल्कि घर के बाहर लगाना चाहिए। क्योंकि यह पीपल की एक प्रजाति है।

तमाम कोशिशों के बाद भी अगर आपको आर्थिक तंगी से राहत नहीं मिल रही है तो पारस पीपल के 108 पत्तों पर भगवान विष्णु का नाम लिखकर पवित्र नदी में बहा देना फायदेमंद रहेगा। इससे धन की कमी दूर होगी और धन लाभ होगा।

यदि परिवार का कोई सदस्य बार-बार बीमार होता है तो पारस पीपल के 11 पत्तों पर ॐ हं हनुमते नमः  लिखकर बहते पानी में डालने से स्वास्थ्य में सुधार होता है और सुख की प्राप्ति होती है।

यदि आप एक उपयुक्त साथी की तलाश में हैं और निराश हो रहे हैं, विवाह में देरी हो रही है। तो प्रतिदिन पारस पीपल की जड़ में जल देना चाहिए।

पारस पीपल कुंडली में कमजोर गुरु को मजबूत करने के लिए बहुत फायदेमंद होता है। बृहस्पति को पारस पीपल का फूल चढ़ाने से बृहस्पति बलवान होता है यह प्रयोग 21 दिन तक करें। साथ ही प्रभु श्री विष्णु और बृहस्पति के मंत्र का जाप करना चाहिए।

कैसे करें पारस लोगों की पहचान: पारस पीपल आमतौर पर जंगलों में पाए जाते हैं। इसकी पत्तियां पीपल की तरह दिखती हैं, लेकिन करीब से देखने पर यह पीपल के पत्तों से अलग दिखेगी क्योंकि उसकी गोलाई पीपल के पत्तों से ज्यादा होती है। पारस पीपल में भी पीले फूल होते हैं।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........