Published By:धर्म पुराण डेस्क

घर में काली-लाल चींटियां, शुभ या अशुभ? भविष्य का भी संकेत

घर में कीड़े और छिपकली का होना आम बात है। लेकिन यह भविष्य में शुभ और अशुभ घटनाओं का संकेत देते है। आइए जानते हैं घर से काली या लाल चींटियों के निकलने का मतलब।

घर में लाल चींटी या काली चींटी निकलने का विशेष अर्थ होता है, यह भविष्य में होने वाली अच्छी और बुरी घटनाओं का संकेत देती है।

भविष्य में आपको करियर का कोई नया अवसर मिल सकता है।

घर में लाल या काली चींटी का दिखना कई तरह के संकेत देता है।

घर में चींटियों के दिखने खास अर्थ होता है। हालांकि, चींटियां गीले, गंदे और खाद्य सामग्री वाली जगहों पर दिखाई दे सकती हैं। घर में लाल चीटियां काली चींटी का दिखना कई शुभ और अशुभ संकेत देता है। 

घर में चींटियों की दिशा, उनका व्यवहार बताता है कि आपको धन लाभ होने वाला है या हानि होने वाली है। इसके अलावा इस बात की ओर इशारा करता है कि भविष्य में आपको करियर के नए अवसर प्राप्त होंगे।

घर में लाल चींटे/चीटियां निकलने का मतलब-

घर में एकाएक कई लाल चींटे/चीटियां दिखाई देना अच्छा नहीं माना जाता है। घर में लाल चींटे/चीटियों का दिखना इस बात का संकेत करता है कि आपको आर्थिक नुकसान होने वाला है और कर्ज लेना पड़ सकता है। 

घर में अक्सर लाल चींटे/चीटियां दिखाई दे तो सतर्क रहें और पैसों को लेकर सावधान रहें। अपने इष्ट देवता की पूजा करें। लाल चींटे/चीटियों को आने से रोकने के लिए लौंग, नींबू और कपूर आदि रखें।

घर में काली चींटियों का मतलब-

घर में काले चींटे/चींटियों का अचानक आना बहुत शुभ माना जाता है। काली चींटियों का मतलब होता है कि आपके जीवन में अच्छा समय आने वाला है। करियर में आपको उन्नति मिल सकती है। धन लाभ हो सकता है। इनकम बढ़ सकती है। पुरानी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। जब भी घर में काले चींटे/चीटियां दिखाई दें तो उन्हें आटा या चीनी खिलाएं।
 

धर्म जगत

SEE MORE...........