Published By:धर्म पुराण डेस्क

ज्वेलरी बाजार में उपलब्ध है, लेटेस्ट ज्वेलरी डिजाइंस

वेडिंग्स में खास रहेंगे ये ज्वेलरी ट्रेंड्स-

पेंडेंटस दिखेंगे खूबसूरत-

छोटे-छोटे डिजाइन वाले पेंडेंट से लेकर बड़े और इंट्रिकेट डिजाइन वाले पेंडेंट इन दिनों काफी ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। ऐसे पेंडेंट कई तरह की शेप में आ रहे हैं, जैसे कि भगवान की मूर्ति वाले, एल्फाबेट की शेप वाले, राशि के हिसाब से बने पेंडेंट, धार्मिक महत्व के प्रतीकों वाले पेंडेंट, डायमंड स्टडेड पेंडेंट की मांग इन दिनों काफी ज्यादा है।

सोने के बैंगल्स-

सोने के बैंगल्स हमेशा से ही महिलाओं को लुभाते रहे हैं। बारीक से लेकर हैवी डिजाइन वाले बैंगल्स महिलाएं अपनी साड़ी या लहंगे के हिसाब से ले सकती हैं। इनमें बीड डिजाइन वाले गोल्ड बैंगल्स, सिंगल डायमंड वाले गोल्ड बैंगल्स, फ्लोरल डिजाइन वाले बैंगल्स काफी ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं।

झुमके-

झुमका ज्वेलरी कलेक्शन का हिस्सा जरूर होता है। आजकल कई तरह के झुमके ट्रेंड में बने हुए हैं जैसे-झुमका हुप्स, आधा झुमका, कैजुअल ट्रिकेट आदि। शादी के फंक्शन के लिए एथनिक आउटफिट्स के साथ झुमका बेहद खूबसूरत लगता है।

गोल्ड रिंग्स-

गोल्ड रिंग सिर्फ प्रेम का ही प्रतीक नहीं हैं, बल्कि ये परिवार को एकता के सूत्र में बांधे रखने का भी काम करती है। ऐसे में जब आप रिंग्स की शॉपिंग करें, तो ऐसे डिजाइंस को तरजीह दे सकती हैं, जो आपकी पर्सनैलिटी को दर्शाएं और देखने में एलिगेंट भी हों। ओवल कट, रोज गोल्ड, जेम स्टोन वाली अंगूठियां इन दिनों काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही हैं।

लाइफ़स्टाइल फैशन ट्रेंड्स इन हिंदी
 

धर्म जगत

SEE MORE...........