Published By:धर्म पुराण डेस्क

नए साल में इन राशियों का खुलेगा भाग्य, होंगे बड़े आर्थिक व अन्य फायदे 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार प्रत्येक ग्रह एक निश्चित समय पर अपनी राशि बदलता है। देवगुरु गुरु 24 नवंबर से वक्री हो गए हैं। गुरु पिछले कुछ दिनों से अपनी राशि मीन में उल्टी दिशा में चल रहे थे। 

हालांकि अब गुरु की दृष्टि सभी 12 राशियों को प्रभावित करेगी। ऐसे में कुछ राशियों पर देवगुरु की विशेष कृपा बनी हुई है। साल 2023 में कुछ राशियों पर देवगुरु गुरु की विशेष कृपा रहेगी।

गुरु को बुद्धि और विद्या का कारक माना जाता है। साल 2023 में कुछ राशियों पर देवगुरु गुरु की विशेष कृपा बनी रहेगी। ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए नया साल वरदान साबित होगा। इस दौरान इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होगी। नौकरशाही और व्यापारियों में प्रगति देखने को मिलेगी। 

मेष राशि-

मेष राशि वालों के लिए नया साल लकी रहने वाला है। इस दौरान इस राशि पर बृहस्पति की विशेष कृपा होगी। आपको विभिन्न समस्याओं से राहत मिलेगी और आप सफलता के शिखर पर चढ़ेंगे। इस दौरान कोई नई जिम्मेदारी मिलने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जो युवक विदेश जाने की योजना बना रहे थे। इस साल उनकी मनोकामना पूरी हो सकती है। 

कर्क राशि- 

कर्क राशि वालों के लिए साल 2023 बहुत ही शुभ रहने वाला है। उनके भाग्य के द्वार खुलेंगे और भाग्य के सहयोग से हर कार्य पूर्ण होगा। इस दौरान परिवार में सुख-समृद्धि का वातावरण रहेगा। प्रॉपर्टी में निवेश करने का यह सही समय है। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। 

कन्या राशि-

गुरु की कृपा से कन्या राशि वालों के लिए नया साल शुभ समाचार लेकर आएगा। इस राशि के लोग अपनी बुद्धि और बुद्धि से सभी समस्याओं का सामना करेंगे। इस दौरान भाग्य आपका साथ देगा और किसी से चल रहा विवाद खत्म होगा। 

मकर राशि-

मकर राशि के जातकों के लिए नया साल बृहस्पति देव की कृपा से उपलब्धियों भरा रहेगा। आर्थिक लाभ के कारण आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। इस दौरान दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। माता-पिता और परिवार का सहयोग मिलेगा। इस दौरान पिछले कई दिनों से चली आ रही परेशानियों से आपको राहत मिलेगी।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........