Published By:धर्म पुराण डेस्क

3 जून को इस राशि पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

शुक्रवार 3 जून को बुध वृष राशि में गोचर करेगा। इस दिन दोपहर 1.29 बजे बुध की चाल सीधी होगी।

बुध मार्गी 10 सितंबर तक रहेगा। बुध के सीधे गोचर के बाद कई राशियों को व्यापार, बुद्धि और आर्थिक मोर्चे पर भारी लाभ मिलना शुरू हो जाएगा। 10 मई से बुध वक्र गति से चल रहा है। आइए जानते हैं कि बुध के गोचर के दौरान किन राशि के लोगों के दिन बदलेंगे।

मेष राशि:

मेष राशि के दूसरे भाव में बुध गोचर करेगा। इसे धन और वाणी का घर कहा जाता है। व्यापार में आपके लिए अवसर प्राप्त होंगे। अचानक आर्थिक लाभ होगा। 

लंबे समय से अटका हुआ पैसा वापस आएगा। साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। इस दौरान आपको कोई अच्छा लाभ मिल सकता है। छात्रों के लिए यह समय काफी सुविधाजनक रहेगा।

कन्या:

कन्या राशि के नवम भाव में बुध गोचर कर रहा है। इसे भाग्य का घर कहा जाता है। इस दौरान आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। रुके हुए काम पूरे होंगे। 

नौकरी और व्यवसाय से संबंधित यात्रा के अवसर प्राप्त होंगे। इस दौरान आप पैसे कमा सकते हैं। विदेश जाने का सपना देखने वालों का इंतजार खत्म हो सकता है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए भी यह एक अच्छा समय है।

लियो:

सिंह के दशम भाव में बुध गोचर कर रहा है। इसे कर्म और नौकरी की भावना कहा जाता है। ज्योतिषियों का कहना है कि इस दौरान आपको नौकरी के कुछ अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं। 

पदोन्नति और वेतन वृद्धि की संभावनाएं भी दिखाई दे रही हैं। व्यापार का क्षेत्र हो सकता है। बड़े सौदों में निवेश करने का यह एक शुभ समय है।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........