Published By:धर्म पुराण डेस्क

अब बाबा बागेश्वर पर बन रही फिल्म

इन दिनों बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेन्द्र शास्त्री का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है। जहाँ उनका दरबार लग रहा है, लाखों की संख्या में लोग उनका प्रवचन सुनने पहुंच रहे है। जहाँ कई लोग उन्हें चमत्कारी और दिव्य पुरुष मान रहे हैं तो कुछ उनके ज्ञान पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे हैं। इस समय धीरेन्द्र शास्त्री हिंदुत्व का सबसे बड़ा चेहरा बनकर उभरे हैं। इनके मार्गदर्शन से प्रभावित होकर धर्मान्तरित हो चुके कई लोगों ने हिन्दू धर्म में दोबारा वापसी भी की है। 

अब बागेश्वर बालाजी सरकार की जिंदगी पर एक फिल्म बनाई जा रही है। नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब द्वारा बनाई जाने वाली इस फिल्म का नाम द बागेश्वर सरकार है, जिसे विनोद तिवारी डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ अन्य भाषाओं में भी बनाया जाएगा। 

तिवारी ने द बागेश्वर सरकार बनाने के पीछे अपना उद्देश्य बताया कि दुनिया भर में बागेश्वर सरकार की महिमा और उनके अनुयायियों का प्रेम देखकर फिल्म बनाने का फैसला लिया गया है। 

यह फिल्म बागेश्वर सरकार के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में उनके संघर्ष की कहानी भी दिखाई जाएगी। इस फिल्म के जरिए एक परोपकारी व्यक्ति के आदर्शों को समाज तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। 

तिवारी ने बताया कि बागेश्वर महाराज देश-विदेश में सनातन धर्म के लोगों को साथ जोड़ रहे हैं। यही खुशी की बात है। इससे वह बहुत प्रभावित हुए है उनके उपदेश ने सनातनियों में एक अलख जगाई है। साथ ही वह धर्म की रक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका भी निभा रहे हैं  तिवारी हाल ही फिल्म द कन्वर्जन रिलीज़ हुई थी, जोकि लव जिहाद पर आधारित थी। 

धर्म जगत

SEE MORE...........