Published By:धर्म पुराण डेस्क

सबसे अच्छी पत्नी साबित होती हैं, इस मूलांक की लड़कियां, पति के लिए भाग्यशाली मानी जाती हैं..

अंक ज्योतिष के अनुसार इस मूलअंक की लड़कियां अपने पति के लिए भाग्यशाली मानी जाती हैं। इस मूलांक की लड़कियों में और क्या गुण होते हैं।

अंक ज्योतिष इन लड़कियों को अपने पति के लिए भाग्यशाली मानता है..

अंक ज्योतिष: जिन लोगों की जन्मतिथि 2, 11, 20 या 29 है, उनका मूल 2 होगा। इस मूल की लड़कियों का दिल पवित्र होता है। ये अपने रिश्ते को काफी अहमियत देती हैं। जिसके साथ उसने एक बार रिश्ता बनाया, वह उसके साथ जीवन भर रहती है। वे बहुत भावुक होती हैं। वह अपने लव पार्टनर से बहुत प्यार करती हैं और उसे खुश रखने की पूरी कोशिश करती हैं। अंक ज्योतिष के अनुसार इस मूल की लड़कियां अपने पति के लिए भाग्यशाली मानी जाती हैं। 

इस मूल की लड़कियों में और क्या गुण हैं..

मूलांक 2 की लड़कियां बहुत ही ईमानदार, मेहनती और भरोसेमंद होती हैं। ये कोई भी काम समझ और सोच समझ कर करती हैं। वे धैर्यवान हैं। वह खुद खुश रहती है और अपने लोगों को खुश रखने की पूरी कोशिश करती है। इनका दिमाग तेज होता है। वे केवल तभी विश्वास करती हैं जब वे जो करने की ठान लेती हैं, उसे पूरा कर लेती हैं। 

ऐसा माना जाता है कि जिस घर में इनकी शादी होती है उस घर में पैसों की कमी नहीं होती है। वह अपने स्वभाव से सबका दिल जीत लेती हैं। उनकी करियर लाइफ भी काफी अच्छी है। सौभाग्य से उन्हें नौकरी में अच्छी जगह मिलती है। कार्यक्षेत्र में अपनी पहचान बनाने में सफल होती हैं।

इन लड़कियों को बहुत ही दयालु माना जाता है। जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। उनका व्यक्तित्व बहुत आकर्षक है। यही वजह है कि कोई भी इनकी तरफ आकर्षित होता है। वे पैसे बचाने में भी माहिर हैं। 

इसलिए उन्हें कभी भी आर्थिक संकट का सामना नहीं करना पड़ता है। वे केवल अपनी जरूरत की चीजों पर पैसा खर्च करती हैं। उनके पास काफी संपत्ति भी है।

इनकी लव लाइफ बहुत ही कूल होती है। ये अपने पार्टनर के प्रति पूरी तरह से समर्पित होती हैं। वह अपने पति के दिल पर राज करती है। इतना ही नहीं ये अपने जीवनसाथी के भाग्य बनाने वाली भी मानी  जाती हैं। 

कहा जाता है कि शादी के बाद पति अपने करियर में काफी तरक्की करने लगता है।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........