Published By:धर्म पुराण डेस्क

इन  3 तारीख को जन्म लेने वाले लोगों पर शनि देव कृपा करते हैं, जीवन में बड़ी उपलब्धि मिलती है

अंक ज्योतिष: इस राशि के लोग रहस्यमय, शांत, गंभीर और ईमानदार स्वभाव के होते हैं। किसी भी विषय पर गहराई से विचार करते हैं।

अंक ज्योतिष सिद्धांत 8: 

माना जाता है कि संख्याओं का हमारे जीवन से गहरा संबंध होता है। अंक ज्योतिष के अनुसार व्यक्ति की जन्मतिथि उसके जीवन से जुड़े कई रहस्यों को उजागर करती है। 

आज हम उन 3 तिथियों के बारे में बताएंगे जिन पर जन्म लेने वालों पर शनिदेव की कृपा होती है। ये तारीखें 8, 17, 26 हैं और इन तारीखों को जन्म लेने वालों की मूल संख्या 8 अंकों की होती है। इस अंक के लोग रहस्यमय, शांत, गंभीर और ईमानदार स्वभाव के होते हैं। 

किसी भी विषय पर गहराई से विचार करते इन्हें किस्मत से ज्यादा अपने कामों पर भरोसा होता है। इसलिए सफलता पाने के लिए दिन-रात मेहनत करें। अंक ज्योतिष के अनुसार कड़ी मेहनत के बाद ही उन्हें सफलता मिलने की संभावना है।

मूलांक 8 वाले लोग जिस काम को शुरू करते हैं उसे पूरा करने के बाद ही सांस लेते हैं। उन्हें बीच में काम छोड़ना पसंद नहीं है। उन्हें दिखावा करना बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है। चापलूस लोगों से दूर रहते हैं । 

शनि की तरह इनकी गति भी धीमी होती है। वे कोई भी काम धीरे-धीरे करते हैं। उन्हें सफलता भी धीरे-धीरे मिलती है। इन्हें समझना किसी के लिए भी मुश्किल है। क्योंकि उनके दिमाग में क्या चल रहा है ये कोई नहीं जान सकता.

वे अपने जीवन में महान चीजें हासिल करते हैं। एक बार उन लक्ष्यों को निर्धारित करने के बाद, वे अपने लक्ष्यों तक पहुंचने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। वे अकेले रहना पसंद करते हैं। वे आमतौर पर शांत रहते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई उनके बारे में क्या कहता है। ये अपनी बातें किसी से शेयर नहीं करते। इनके रहस्यों को बहुत कम लोग जानते हैं।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........