Published By:धर्म पुराण डेस्क

शनि देव : इस राशि के लोगों की बढ़ेगी परेशानी…

शनि देव: शनि जल्द ही मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश करेगा।

राशि_भविष्य

शनि गोचर 2022: शनि की चाल बेहद धीमी बताई जाती है। ज्योतिष के अनुसार शनि को एक राशि से दूसरी राशि में जाने में लगभग ढाई वर्ष का समय लगता है। शनि इस समय मकर राशि में है। शनि जल्द ही मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश करेगा। अब शनि मकर राशि को छोड़कर कुंभ राशि में जाएगा।

29 अप्रैल 2022 को शनिदेव मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। शनि के राशि परिवर्तन से कुछ राशि के लोगों को इससे मुक्ति मिलेगी। तो कुछ राशियों के लोग प्रभावित होने वाले हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु, मिथुन और तुला राशि के जातकों को साढ़ेसाती से मुक्ति मिलेगी।

2022 में इस राशि के जातक साढ़े साती और ढैय्या से मुक्त होंगे|

29 अप्रैल 2022 को शनिदेव मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। शनि का यह राशि परिवर्तन कुछ राशि के जातकों को शनि ढैया और साढ़े साती के प्रभाव से मुक्ति दिलाएगा। तो कुछ राशियों पर शनि की महादशा रहेगी। 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जहां धनु साढ़ेसाती के प्रभाव से मुक्त होगा। वहीं मिथुन और तुला राशि वालों को ढईया से मुक्ति मिलेगी।

इस राशि के जातकों की परेशानी बढ़ाएंगे शनि!

29 अप्रैल 2022 को शनिदेव मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। लेकिन 12 जुलाई को ये एक बार फिर मकर राशि से आगे निकल जाएंगे। जिसके बाद मिथुन, तुला और धनु राशि पर शनि का चरण फिर से शुरू होगा। साल 2023 में ये तीनों राशियां शनि से मुक्त हो जाएंगी।

29 अप्रैल 2022 को शनिदेव मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। शनि के राशि परिवर्तन से कुछ राशि के लोगों को इससे मुक्ति मिलेगी। तो कुछ राशियों के लोग शुरुआत करने वाले हैं। 

लेकिन 12 जुलाई को शनि की राशि मकर राशि पर होगी। इसलिए ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु, मिथुन और तुला राशि के जातकों को साढ़ेसाती से मुक्ति मिलेगी।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........