Published By:धर्म पुराण डेस्क

Shukrawar Upay: शुक्रवार को करें ये खास JYOTISH उपाय, आर्थिक समस्याएं दूर होने के साथ-साथ बिजनेस में मिलेगी सफलता 

Shukrawar Upay: अलग-अलग शुभ फलों की प्राप्ति के लिए, जीवन में खुशहाली बनाए रखने के लिए आपको कौन से JYOTISH उपाय करने चाहिए. 

शुक्रवार को करें ये खास उपाय, आर्थिक समस्याएं दूर होने के साथ-साथ बिजनेस में मिलेगी सफलता।

शुक्रवार भारतीय ज्योतिष शास्त्र में वैदिक ग्रहों में से एक माना जाता है और शुक्रवार को वैदिक ग्रह शुक्र (Venus) के नाम से भी जाना जाता है। शुक्रवार को शुभ माना जाता है और इस दिन कुछ विशेष उपाय करने से आर्थिक समस्याएं दूर हो सकती हैं और बिजनेस में सफलता मिल सकती है। यहां हम आपको कुछ शुक्रवार के उपायों के बारे में बता रहे हैं जो आपके जीवन में समृद्धि और सफलता का मार्ग प्रशस्त कर सकते हैं।

1. शुक्र मंत्र जाप: शुक्रवार को शुक्र मंत्र "ॐ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः" का 108 बार जाप करें। यह मंत्र आपके जीवन में समृद्धि और धन की वर्षा को प्रेरित कर सकता है।

2. शुक्रवार को व्रत: शुक्रवार को शुक्रदेव को समर्पित व्रत रखने से आपको अधिक आर्थिक लाभ हो सकता है और बिजनेस में सफलता मिल सकती है। व्रत के दौरान मीठा खाने से बढ़ा हुआ धन और समृद्धि के संकेत माना जाता है।

3. धन का दान: शुक्रवार को धन का दान करने से आपके व्यापार में बरकत हो सकती है और आपको अधिक धन की प्राप्ति हो सकती है। विधवा या गरीब लोगों को धन का दान करने से धन का नष्ट होने का भय भी दूर होता है।

4. शुक्रवार को सफेद कपड़े में चावल रखना: शुक्रवार को सफेद कपड़े में चावल रखने से धन की प्रवृद्धि हो सकती है और आपको बिजनेस में सफलता मिल सकती है। इसे रखने से शुक्रवार को अधिक महत्व मिलता है और आपकी मनोकामनाएं पूर्ण हो सकती हैं।

5. शुक्रवार को धनी लोगों से मिलना: शुक्रवार को धनी लोगों से मिलकर उनसे वित्तीय मुद्दे पर बातचीत करने से आपको आर्थिक समस्याएं दूर हो सकती हैं और आपको उनसे मार्गदर्शन मिल सकता है। धनी लोगों से सही सलाह लेने से आपके व्यापार में सफलता मिल सकती है।

धर्म जगत

SEE MORE...........