Published By:धर्म पुराण डेस्क

18 अक्टूबर तक सूर्य कन्या राशि में रहेगा, इन राशि धारकों के लिए शुभ संकेत  

कन्या राशि में फिलाल सूर्य और मंगल का संयोग बन गया है। यह संयोग 3 अक्टूबर तक रहेगा, जिसके बाद मंगल तुला राशि में प्रवेश करेगा। सूर्य भी 18 अक्टूबर को तुला राशि में जाएगा। इस राशि परिवर्तन से मेष, वृश्चिक और धनु राशि के जातकों को लाभ हो सकता है।

मेष राशि: मेष राशि के लिए सूर्य कन्या राशि में प्रवेश कर चुके हैं। इसका मतलब है कि आपके लिए आने वाला समय लाभदायक हो सकता है और आप अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लिए सूर्य फोर्थ हाउस में है, जिसका मतलब है कि आपके जीवन में अटके काम पूरे हो सकते हैं और संतान से सुखद समाचार भी मिल सकते हैं।

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए सूर्य कन्या राशि में चौथे भाव में है, जिससे आपके जीवन में थोड़ी सी चुनौतियां हो सकती हैं। आपको अतिरिक्त सतर्क रहने की आवश्यकता हो सकती है और वाहन चलाते समय भी सावधानी बरतनी चाहिए।

कर्क राशि: सूर्य कर्क राशि के तृतीय भाव में है, जिससे आपके घर-परिवार से मदद मिल सकती है और आपके काम में सुधार हो सकता है। अटके काम पूरे हो सकते हैं।

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए सूर्य द्वादश भाव में है, जिससे आपके घर-परिवार से लाभ मिल सकता है और आपके काम में सुधार हो सकता है। कड़ी मेहनत करने से आपको अधिक लाभ हो सकता है।

कन्या राशि: सूर्य इसी राशि में है और इसके कारण कन्या राशि के कामों की गति धीमी हो सकती है। आपकी निराशा बढ़ सकती है, इसलिए आपको नकारात्मक विचारों से बचकर सतर्क रहना चाहिए और काम करते समय सतर्कता बरतनी चाहिए।

तुला राशि: तुला राशि के लिए सूर्य बारहवें भाव में है, और इसके कारण आपके खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। आपको आलोचनाओं पर ध्यान नहीं देना चाहिए, बल्कि अपने काम को सतर्कता के साथ करना चाहिए।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लिए सूर्य ग्यारहवें भाव में है, और इसके कारण आपको सफलता मिल सकती है। नौकरी कर रहे हैं तो प्रमोशन का संकेत हो सकता है और अधिक मेहनत करने से आपको अधिक लाभ हो सकता है।

धनु राशि: धनु राशि के लिए सूर्य दसवें भाव में है, और इस स्थिति से आपको धन का लाभ हो सकता है। आपको अपने कामों में मेहनत करने की आवश्यकता है, लेकिन इससे आपको अधिक लाभ हो सकता है।

मकर राशि: मकर राशि के लिए सूर्य नौवें भाव में है, और इस समय में आपको अतिरिक्त सावधानी बरतनी चाहिए। छोटी सी गलती से बड़ा नुकसान हो सकता है, इसलिए सतर्क रहना महत्वपूर्ण है।

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए सूर्य आठवें भाव में है, जिसका मतलब है कि काम करते और वाहन चलाते समय सतर्क रहने की आवश्यकता है। अनजाने में होने वाला खतरा परेशान कर सकता है, लेकिन कड़ी मेहनत के साथ आपको अपने कामों को पूरा करने में सफलता मिल सकती है।

मीन राशि: मीन राशि के लिए सूर्य सातवें भाव में है, जिसका मतलब है कि आपके जीवन साथी से विवाद नहीं करना चाहिए। वर्ना, बात और भी बड़ी हो सकती है और दैनिक कार्यों में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

धर्म जगत

SEE MORE...........