Published By:धर्म पुराण डेस्क

मां दुर्गा को सबसे प्रिय हैं ये 4 सरल मंत्र, चारों दिशाओं से मिलेगी सफलता

मां दुर्गा के प्रिय मंत्र ..

मां दुर्गा के पूजन में कुछ सरल मंत्र भक्तों के लिए बहुत प्रमुख होते हैं, और इन मंत्रों का जाप करने से भक्तों को सफलता, धन, और सुख-शांति की प्राप्ति हो सकती है. निम्नलिखित हैं वो 4 सरल मंत्र:

ॐ दुर्गायै नमः (Om Durgayai Namah): यह मंत्र माँ दुर्गा की कृपा प्राप्ति के लिए बहुत प्रसिद्ध है. इसका नियमित जाप करने से भक्तों को सुख, समृद्धि, और सफलता मिल सकती है.

ॐ ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चे (Om Aim Hreem Kleem Chamundaye Vicche): यह मंत्र मां चामुण्डा की पूजा के साथ जाप किया जाता है और बुराई के प्रति रक्षा करता है. इसका जाप दुर्गा पूजा के दौरान खासतौर पर किया जाता है.

ॐ ह्रीं क्लीं जय माता काली (Om Hreem Kleem Jay Mata Kali): यह मंत्र माँ काली की पूजा में उपयोगी होता है और उनकी कृपा प्राप्त करने के लिए इसका नियमित जाप किया जाता है.

ॐ ऐं ह्रीं श्रीं क्लीं कालिकायै नमः (Om Aim Hreem Shreem Kleem Kalikayai Namah): यह मंत्र मां कालिका की पूजा के लिए बहुत प्रसिद्ध है और उनकी कृपा प्राप्त करने में सहायक हो सकता है.

ये मंत्र भक्तों के लिए बहुत ही पावन होते हैं, और उनके मां दुर्गा की पूजा और आराधना में मदद कर सकते हैं. इन मंत्रों का नियमित रूप से जाप करने से आप आशीर्वाद, सफलता, और आंशिक चिंता से मुक्ति पा सकते हैं.

धर्म जगत

SEE MORE...........