Published By:धर्म पुराण डेस्क

राहु का गोचर, होगी बड़ी उथल-पुथल, 3 राशियों का भाग्य चमकेगा

वैदिक ज्योतिष के अनुसार छाया ग्रह राहु राशि परिवर्तन करने वाला है। 18 महीने बाद ये राशि परिवर्तन कर 17 मार्च 2022 को मेष राशि में प्रवेश करेंगे। राहु विदेश यात्रा, महामारी, राजनीति, यात्रा आदि का कारक ग्रह है। राहु का गोचर सभी 12 राशियों के जीवन को प्रभावित करेगा। कुछ लोगों के लिए यह बदलाव जीवन में एक बड़ा झटका साबित होगा। वहीं राहु का यह गोचर 3 राशियों के लोगों को जबरदस्त लाभ देगा।

राहु इस राशि के लोगों की किस्मत चमकाएगा

मिथुन राशि

राहु का गोचर मिथुन राशि के 11वें भाव में यानि आय भाव में होगा। इसलिए मिथुन राशि के लोगों को इस गोचर से काफी लाभ होगा। उन्हें एक से अधिक तरीकों से धन की प्राप्ति होगी। आपको प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा। व्यापारियों को काफी फायदा होगा। निवेश से भी काफी लाभ होगा।

कर्क - कैंसर

राहु कर्क के नौवें भाव में चर रहा है। यह घर भाग्य और विदेश यात्रा का घर होता है। इसलिए 17 मार्च के बाद इस राशि के लोगों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, साथ ही विदेश जाने का भी मौका मिलेगा। राहु के गोचर के बाद अब तक रुके हुए काम आसानी से होने लगेंगे। व्यापारियों को भी काफी फायदा होगा।

मीन राशि

राहु मीन राशि के दूसरे भाव में गोचर करेगा, जो वाणी और धन का घर है। इसका अर्थ यह हुआ कि राहु की राशि बदलते ही मीन राशि के जातकों को भरपूर धन की प्राप्ति होगी। उनकी आमदनी में वृद्धि होगी, अचानक कहीं से धन की प्राप्ति होगी। पैसा कहीं फंसा हुआ है तो अब मिल जाएगा। इसके अलावा वाणी के आधार पर बड़े-बड़े काम भी आसानी से हो जाएंगे। करियर के लिए भी यह समय फायदेमंद रहेगा। सभी को प्रशंसा और सम्मान मिलेगा।

 

धर्म जगत

SEE MORE...........