Published By:धर्म पुराण डेस्क

मेष राशि में बना त्रिग्रही योग, इन तीन राशियों पर होगा धनवर्षा..

एक ही राशि मेष में 3 प्रमुख ग्रह बुध, राहु और सूर्य..

यह त्रिग्रही योग 3 जातकों के लिए बहुत शुभ होता है|

मिथुन, कर्क, सिंह को होगा लाभ:

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह की स्थिति में छोटा सा बदलाव लोगों के जीवन पर बड़ा प्रभाव डालता है। तब महत्वपूर्ण ग्रहों की युति या राशि परिवर्तन का समय बहुत महत्वपूर्ण होता है। इस लिहाज से अप्रैल 2022 बेहद खास महीना है क्योंकि सभी 9 ग्रह राशि परिवर्तन कर रहे हैं।

इनमें से 3 बड़े ग्रह बुध, राहु और सूर्य एक ही राशि मेष में हैं। बुध 8 अप्रैल को, राहु 12 अप्रैल को और सूर्य 14 अप्रैल को मेष राशि में प्रवेश कर गया। इस वजह से मेष राशि में बनने वाला त्रिग्रही योग सभी 12 राशियों के जीवन को प्रभावित करेगा। यह त्रिग्रही योग 3 जातकों के लिए बहुत शुभ होता है।

इन लोगों को होगा सबसे ज्यादा फायदा..

मिथुन राशि:

इस त्रिमूर्ति योग से मिथुन राशि वालों को काफी फायदा होगा। उनकी आय में वृद्धि होगी। कमाई के नए रास्ते खुलेंगे। निवेश करने का यह अच्छा समय है। यात्रा हो सकती है।

कर्क राशि:

कर्क राशि के जातकों के लिए त्रिग्रही योग करियर को आगे बढ़ाएगा। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। वेतन वृद्धि हो सकती है। साथ ही व्यापारियों को इस बार बड़े ऑर्डर मिल सकते हैं।

लियो:

सिंह राशि के लोगों के लिए यह समय हर काम में सफलता लेकर आएगा। उन्हें काफी तरक्की मिलेगी। भाग्य के सहयोग से काम आसानी से हो जाएगा। नौकरी और व्यापार दोनों में लाभ होगा। परीक्षा-साक्षात्कार में आपको सफलता मिलेगी।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........