Published By:धर्म पुराण डेस्क

वास्तुशास्त्र: इस तस्वीर को बेडरूम में रखने से कपल में बढ़ता है प्यार, जानिए वास्तु के नियम

वास्तु टिप्स: आज वास्तु शास्त्र में आइए जानते हैं कि कैसे बेडरूम में तस्वीर लगाने से कपल में प्यार बढ़ सकता है।

प्रेम की कमी दूर करेगी तस्वीर या मूर्ति, व्यापारियों के लिए भी शुभ ..

वास्तुशास्त्र: 

कोई कितना भी पैसा कमा ले, कितनी भी तरक्की कर ले लेकिन जीवनसाथी से विवाद हो तो जीवन सुखी नहीं रह सकता। तो आज वास्तुशास्त्र में सीख लें कि घर में एक तस्वीर लगाकर हम अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को कैसे बेहतर बना सकते हैं। 

आपको बता दें कि यह तोते के एक जोड़े की तस्वीर है, जो किसी भी जोड़े में प्यार बढ़ाने का काम करती है।

प्यार, वफादारी का प्रतीक है तोता:

वास्तु शास्त्र में तोते को प्यार, वफादारी, लंबी उम्र और सौभाग्य का प्रतीक माना गया है। चीनी संस्कृति में भी तोते को शुभ संदेश और देवत्व का प्रतीक माना जाता है। इसलिए, जब रिश्ते को संवारने और मजबूत करने की बात आती है, तो तोते के जोड़े की तस्वीर और मूर्ति का महत्व सामने आता है।

प्रेम की कमी दूर करेगी तस्वीर या मूर्ति:

यदि आपके मन में अपने जीवनसाथी के प्रति अविश्वास की भावना है या आपके बीच किसी तरह का विवाद चल रहा है। अगर रिश्ते में प्यार की कमी है तो अपने बेडरूम में तोते के जोड़े की तस्वीर या मूर्ति रखनी चाहिए। यह आपके रिश्ते में खुशियां लाएगा और इसे पहले से ज्यादा मजबूत बनाएगा।

व्यापारियों को शुभ:

इसके अलावा व्यापारियों के लिए भी तोता शुभ होता है। उत्तर दिशा को अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान में दोषों से मुक्त रखने के लिए इस दिशा में हरे तोते का चित्र लगाएं। इससे आप व्यापार में अपनी बुद्धि और क्षमताओं का पूरा उपयोग कर पाएंगे, जिससे आपके व्यवसाय के लिए तेजी से विकास होगा।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........