Published By:धर्म पुराण डेस्क

शुक्र-राहु की युति राहु होगी भारी, बढ़ेगी इस राशि की मुश्किल

ज्योतिष काल गणना के अनुसार 12 अप्रैल से राहु मेष राशि में है।

23 मई को शुक्र ने मीन राशि से मेष राशि में प्रवेश किया। ऐसे में राहु और शुक्र मेष राशि में मिलते हैं। इनके मिलन के कारण जीवन को बहुत उलझनों से गुजरना पड़ता है। यह क्रोध योग विभिन्न लोगों को प्रभावित करेगा। इससे झगड़े, झगड़े और विवाद होंगे। 

मेष राशि में पहले से मौजूद राहु शुक्र को प्रभावित करेगा। राहु शुक्र पर हावी रहेगा। जिससे अशुभ की संभावना बढ़ जाती है।

शुक्र और राहु की युति इन राशियों को प्रभावित करेगी ..

मेष राशि:

मेष राशि में राहु और शुक्र 23 मई से एक साथ चर रहे हैं। इसका परिणाम विशेष रूप से मेष राशि वालों पर पड़ेगा। उन्हें कलह और विवाद की स्थितियों का सामना करना पड़ता है। व्यापार में संकट आ सकता है। नए निवेश में नुकसान होगा। किसी प्रकार का लेन-देन न करें। पैसा अटकने की संभावना है। पारिवारिक जीवन में तनाव रहेगा।

वृषभ:

राहु और शुक्र वृष राशि के दूसरे भाव में संयोग करते हैं। जिससे उनके रिश्ते खराब हो सकते हैं। धन का अपव्यय होगा। अनावश्यक यात्रा से बचें। किसी भी परिस्थिति में आपका व्यवसाय बंद नहीं होना चाहिए। विवादास्पद स्थितियों से बचें।

लियो:

सिंह राशि के जातकों का पंचम भाव क्रोध योग बनता जा रहा है। जिससे उनकी शादी तनावपूर्ण हो जाएगी। वे पैसे खो देंगे। लोगों के साथ अनावश्यक बहस में न पड़ें। इससे आपके सम्मान को ठेस पहुंचेगी।

तुला:

तुला राशि के जातकों पर राहु और शुक्र की युति का भी विशेष प्रभाव पड़ेगा। उनके पारिवारिक जीवन में मतभेद रहेगा। दांपत्य जीवन में असंतोष की स्थिति रहेगी। आर्थिक नुकसान की संभावना है। किसी भी तरह के लेनदेन से बचें।

कुंभ राशि:

कुंभ राशि के लोग काम से विचलित हो सकते हैं। इसलिए उन्हें अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। अनावश्यक वाद-विवाद से बचना चाहिए।


 

धर्म जगत

SEE MORE...........