Published By:धर्म पुराण डेस्क

इस माह बनेगा धन राजयोग, इन 4 राशी के लोगों को मिलेगा बड़ा लाभ

इस अप्रैल में सभी 9 ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। ग्रहों की स्थिति में इतना बड़ा परिवर्तन बहुत बड़ा प्रभाव डालेगा। ज्योतिष शास्त्र में अप्रैल के महीने में इतने बड़े पैमाने पर जो बदलाव हो रहे हैं, वे काफी अहम माने जा रहे हैं।

7 अप्रैल को मंगल, 8 अप्रैल को बुध, 12 अप्रैल को राहु-केतु, 13 अप्रैल को बृहस्पति, 14 अप्रैल को सूर्य का परिवर्तन होगा। इसके बाद 27 अप्रैल को शुक्र और 29 अप्रैल को शनि का आगमन होगा। इन ग्रहों के गोचर से 4 राशियों की कुंडली में हंस योग, धन राज योग, राज योग जैसे बहुत ही शुभ योग बनेंगे। जिससे इन लोगों को काफी धन लाभ होगा।

वृषभ

वृष राशि के जातकों की कुंडली में ग्रह राशि परिवर्तन से बहुत ही शुभ धन राजयोग बन रहा है। इस राशि के जातकों को यह योग प्रबल आर्थिक लाभ देगा। व्यापारियों को विशेष रूप से लाभ होगा। विदेश से धन प्राप्त हो सकता है। भाग्य के सहयोग से आपको हर काम में सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की कुंडली में राजयोग बन रहा है, जिससे काफी तरक्की होगी। नौकरी चाहने वालों को पदोन्नति-वृद्धि मिलेगी, जबकि व्यापारी बड़ा मुनाफा कमा सकते हैं। निवेश के लिए समय अच्छा है।

धनु

धनु राशि के जातकों की कुंडली में भी राजयोग बन रहा है। यह योग उन्हें नए घर और कार खरीदने के साथ-साथ पैसा भी कमा कर दे रहा है। 29 अप्रैल के बाद का समय भी इस राशि के लोगों के लिए अच्छा रहेगा क्योंकि वे शनि के शनि से मुक्त हो जाएंगे।

 

धर्म जगत

SEE MORE...........